Categories
India News

Trump Has Gone, So Will BJP, Says Former J&K CM Mehbooba Mufti, Praises Tejashwi Yadav | महबूबा मुफ्ती ने तेजस्वी की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा


बिहार चुनाव: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं. महबूबा ने कहा कि तेजस्वी ने विपक्ष में होने के बावजूद नेरेटिव सेट किया. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका 370, 35ए, ज़मीन खरीदो नहीं चला.

महबूबा मुफ्ती ने कहा, ”मैं तेजस्वी को बधाई देना चाहूंगी कि इतना छोटा होने के बावजूद, विपक्ष में होने पर उसने नेरेटिव सेट किया रोटी, कपड़ा, रोजी, मकान और इनकी 370, 35ए, ज़मीन खरीदो नहीं चला.आज इनका वक्त है, कल हम सबका वक्त आएगा और वही होगा जो ट्रंप के साथ हुआ है.”

बता दें कि एबीपी न्यूज-सी वोटर के एग्जिट पोल और देश के तमाम चैनल्स के एग्जिट पोल बिहार चुनाव का जो संकेत दे रहे हैं, उससे तो महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही है लेकिन 10 नवंबर को ईवीएम खुलने का इंतजार रहेगा. एबीपी न्यूज-सी वोटर के एग्जिट पोल के साथ-साथ पोल्स ऑफ पोल यानी अभी तक आए सभी एग्जिट पोल तेजस्वी की आमद और नीतीश की छुट्टी के संकेत दे रहे हैं.

एबीपी न्यूज-सी वोटर

एग्जिट पोल के अनुसार एनडीए को 104-128 सीटें और विपक्षी महागठबंधन को 108-131 सीटें मिल सकती हैं. इसमें चिराग पासवान की पार्टी लोजपा को 1-3 सीटें मिलने का अनुमान है. एबीपी-सी वोटर ने एनडीए को 37.7 प्रतिशत, महागठबंधन को 36.3 प्रतिशत और अन्य को 26 प्रतिशत वोट मिलने का अनुमान लगाया है. उल्लेखनीय है कि बहुमत के लिए 122 सीटें चाहिए.

यह भी पढ़ें-

Bihar Results: कांग्रेस ने बिहार के सभी 38 जिलों में भेजे अपने पर्यवेक्षक, क्या सता रहा है टूट का डर?

बिहार चुनाव: मनोज तिवारी बोले- एग्ज़िट पोल में कांटे की टक्कर, लेकिन बन सकती है NDA की सरकार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *