Categories
India News

Rajasthan Former Deputy CM Sachin Pilot Corona Positive


राजस्थान कांग्रस के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इसके साथ ही, संपर्क में आए लोगों से पायलट ने टेस्ट कराने की अपील की है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. पिछले कुछ दिनों के दौरान जो कोई भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे कृपया टेस्ट करवा लें. मैं डॉक्टर की सलाह ले रहा हूं. उम्मीद है जल्द स्वस्थ हो जाऊंगा.” गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों के दौरान कई बड़े नेताओं को कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई है. भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नीतीश कुमार का बड़ा बयान, बोले- CM पद पर फैसला एनडीए करेगा, शपथ ग्रहण की तारीख अभी तय नहीं

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. गुरुवार को महाराष्ट्र में 4,496 नए मामले सामने आए और 122 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद महाराष्ट्र में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 17 लाख 36 हजार 329 हो गया है.

इधर, मणिपुर में गुरुवार को कोविड-19 के 254 नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद राज्य में अब तक कुल 21,211 लोग संक्रमित हुए हैं तो वहीं वहां पर कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 207 हो गई है.

तमिलनाडु में कोरोना के कुल 2,112 नए मामले सामने आए हैं और 25 लोगों की मौत हो गई. इसके बाद राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 7,52,521 हो गया है. जबकि, पंजाब में कोरोना वायरस के 692 नए मामले सामने आए और 23 की मौत हुई है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *