Categories
India News

Maharashtra: Robbed ATM Cash Machine Van Recovered, 3 Arrested With Rs 4.22 Crore


मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने दिवाली के एक दिन पहले हाईजैक की गई एटीएम कैश वैन को बरामद कर लिया है. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है. इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी.

मुंबई के वसई विरार डिवीजन के डीसीपी संजय पाटिल ने बताया कि लगभग 4.25 करोड़ रुपये की चोरी के सिलसिले में कैश वैन के ड्राइवर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिन्हें पालघर के एक एटीएम में रिफिल किया जाना था. इनके पास से 4.23 करोड़ रुपये वसूले गए.

मीरा-भयंदर-वसाई-विरार पुलिस कमिश्नरेट के अनुसार, पालधर जिले के बोलिंगे गांव में कोटक महिंद्रा बैंक के एटीएम के पास दिवाली के एक दिन पहले राइडर बिजनेस कंपनी से जुड़ी कैश वैन को 12 नवंबर शाम करीब 5 बजे लापता हो गई.

यह घटना तब हुई जब वैन चालक ने मैनेजर, लोडर और हथियारबंद बॉडीगार्ड को कैश बॉक्स उतारने के लिए कहा, जैसे ही सभी वैन से नीचे उतरे वैन चालक गाड़ी को पार्किंग में लगाने का बहाना बनाकर फरार हो गया. काफी समय बाद जब वह वापस नहीं आया तो शक के आधार पर मैनेजर ने चालक को फोन लगाया, जहां उसका फोन लगातार बंद आ रहा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित कर शिकायत दर्ज कराई. उस समय वैन में 4.25 करोड़ रुपये कैश में रखे हुए थे. पुलिस ने इस मामले में शामिल तीन अपराधियों से 4.22 करोड़ रुपये बरामद कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *