Categories
India News

Coronavirus: BJP MP From Unnao Sakshi Maharaj Infected, Home Quarantine


नई दिल्लीः देशभर में कोरोना वायरस महामारी के मामले 84 लाख के पार पहुंच गए हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के उन्नाव  से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने बताया है कि कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद मैंने अपनी जांच कराई थी. जिसमें मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं.

साक्षी महाराज ने इसके साथ ही लोगों से अपील की है कि बीते हफ्ते में जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वह अपनी कोरोना संक्रमण की जांच अवश्य करा लें. साथ ही कुछ दिनों के लिए खुद को आइसोलेशन में रखें. उन्होंने बताया है कि कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए वह होम क्वारंटीन रहेंगे.

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 50 हजार 337 नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं, कल इस महामारी से 577 लोगों की मौत हुई. देश में अब कोरोना के कुल मामलों की संख्या 84 लाख 62 हजार 81 हो गई है. देश में कोरोना से मृत्यु दर 1.49 प्रतिशत बनी हुई है.

वहीं उत्तर प्रदेश में वर्तमान में 23 हजार 132 कोरोना संक्रमित अपना इलाज करा रहे हैं. वहीं अभी तक 4 लाख 63 हजार 240 लोग कोरोना संक्रमण से निजात पा चुके हैं. कोरोना संक्रमण के कारण उत्तर प्रदेश में 7 हजार 155 लोगों की मौत भी हो गई है. उत्तर प्रदेश में अभी तक 4 लाख 93 हजार 527 मामले सामने आ गए हैं.

इसे भी पढ़ेंः

IIT गुवाहाटी के शोधकर्ताओं का बड़ा कारनामा, दुनिया के शीर्ष वैज्ञानिकों की सूची में शामिल हुआ नाम

निकिता हत्याकांड में फरीदाबाद पुलिस ने मात्र 11 दिनों में दायर की चार्जशीट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *