Categories
India News

Case Filed Against Kairana MLA Naheed Hassan For Violation Of Covid-19 Rules


मुजफ्फरनगरः कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन के खिलाफ कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बनाए गए नियमों का उल्लंघन करते हुए जनसभा आयोजित करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है.एसएचओ प्रेमवीर राणा ने बुधवार को बताया कि विधायक के खिलाफ शामली जिले के कैराना में मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया है.

दो हफ्ते से भी कम समय में यह दूसरी बार है जब विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पिछले महीने हसन और उनके 40 समर्थकों के खिलाफ थाने में सरकारी काम में बाधा डालने और कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

विधायक के आवास पर जुटे थे समर्थक

गौरतलब है कि 29 अक्तूबर को कोतवाली में विधायक नाहिद हसन और कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा के बीच नोकझोंक हुई थी. हसन ने पुलिस पर निर्दोष लोगों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. इसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. उस दिन हसन ने पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ 2 नवंबर को जेल भरो आंदोलन की बात कही थी.

इसके बाद वह 2 नवंबर को गिरफ्तारी देने के लिये उनके समर्थक विधायक के आवास पर पहुंचे थे. विधायक ने अपने समर्थकों को संबोधित भी किया था जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद उन पर मुकदमा दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें-

कोरोना वायरस: दिल्ली में पहली बार एक दिन में आए 8000 से अधिक नए मामले, 85 लोगों की हुई मौत

CM पद को लेकर सस्पेंस खत्म, पीएम मोदी बोले- नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास के संकल्प को सिद्ध करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *