Categories
India News

AIMIM Did Not Fare Well With The Victory In Bihar Elections, Akbaruddin Owaisi Said – Will Wave Across The Country | बिहार चुनाव में मिली जीत से फूली नहीं समा रही AIMIM, अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा


बिहार मे 243 विधानसभा सीटों के लिए हुए चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने 178 सीटों पर रिकॉर्ड जीत दर्ज की है. वहीं विधानसभा चुनाव में सांसद असुद्दीन ओवैसी की पार्टी को भी 5 सीटें नसीब हुई है. इस जीत कर AIMIM फूली नहीं समा रही है.

पार्टी का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बिहार में AIMIM की जीत अब हिंदुस्तान की राजनीति में एक नई तारीख लिखेगी और पूरी दुनिया देखेगी कि AIMIM कैसे पूरे हिंदुस्तान में अपना परचम लहराती है.

दूसरे राज्यों में भी बढ़ाएंगे जनाधार

अकबरुद्दीन ओवैसी शुक्रवार को सभी पांचों विधायक से मिले थे. इस दौरान उन्होने साफ-साफ यह भी कहा कि उनकी पार्टी मुस्लिम वोट बांटने के आरोपों पर जरा भी ध्यान नहीं देती है. अब वे दूसरे राज्यों में भी अपनी पार्टी के जनाधार का विस्तार करेंगे.

पार्टी की कामयाबी हिंदुस्तान की सियासत की नई तारीख होगी

हैदराबाद में एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान अकबरुद्दीन ने बढ़-चढ़कर अपनी पार्टी का गुणगान किया. उन्होंने कहा कि, “ अपनो को पहचानों, तोहमतें इल्जाम लगते रहे हैं लेकिन हमे कोई शिकायत नहीं है. बिहार में पार्टी को मिली कामयाबी हिंदुस्तान की सियासत में नई तारीख होगी और वो दिन दूर नहीं जब पूरे हिंदुस्तान पर AIMIM का परचम लहराएगा. उन्होंने कहा कि, हम 70 बरस से नजरअंदाज लोगों की नुमाइंदगी करेंगे.”

ओवैसी को विधायकों के टूटने का डर

गौरतलब है कि जहां एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद  नई सरकार बनाने को लेकर हलचल तेज हो गई हैं तो वहीं AIMIM को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं पार्टी के पांचों विधायक टूट न जाएं. इस भय के कारण ओवैसी पहले ही पांचों विधायकों को हैदराबाद बुला चुके हैं.

ये भी पढ़ें

कोरोना अपडेट: भारत में 82 लाख मरीज ठीक हुए, 24 घंटे में आए 41 हजार नए केस, 447 लोगों की मौत

बिहार: फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालेंगे नीतीश कुमार, कल होगा नए सरकार का शपथ ग्रहण

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *